सुन ओ साथी

 सुन ओ साथी साथ तेरा 
वक्त की हर मांग मेरी 
हर ख़ुशी का साथ तेरा 
हर रवानी आस  तेरी 

सुन ओ साथी साथ तेरा 
साँस की हर मांग मेरी
हर कदम पर साथ तेरा 
हर जवानी प्यास तेरी 

सुन ओ साथी साथ तेरा 
कोने घर के  मांग मेरी 
हर समय पर साथ तेरा 
हर अर्चना में ज्योत तेरी
 
सुन ओ साथी साथ तेरा 
संघर्ष में है मांग मेरी 
हर लक्ष्य माँगा साथ तेरा
हर रीत में है प्रीत तेरी 

सुन ओ साथी साथ तेरा 
बीच रखना मांग मेरी 
हर प्राण माँगा साथ तेरा 
हर दुआ में सोच तेरी 

सुन ओ साथी साथ तेरा 
मेरे जीवन की कहानी 
हर छन्द का आनंद तेरा 
हर बांसुरी में गीत तेरी 

सुन ओ साथी साथ तेरा 
मेरे जीवन की निशानी 
हर कोशिशों में नाम तेरा
हर स्वप्न में तस्वीर तेरी  
 
सुन ओ साथी मर्म तेरा 
मेरे जीवन की पहेली 
हर सवालों नाम तेरा
हर उदीची मान तेरी 

Comments

Popular posts from this blog

दगडू नी रेन्दु सदानी

कहाँ अपना मेल प्रिये

प्राण